liveindia.news

Australia के खिलाड़ियों को बड़ा झटका, बीच में छोड़ेंगे IPL ?

Australia के खिलाड़ियों को बड़ा झटका, बीच में छोड़ेंगे IPL ?

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन किया जा रहा है. बिना दर्शकों के खेले जा रहे इस आईपीएल में कई विदेशी खिलाड़ी भी शामिल हुए हैं. लेकिन देश भर में महामारी की दूसरी लहर ने जिस तरह से हाहाकार मचा रखा है, उसे देखते हुए अब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए मुसीबत बढ़ गयी है और उन्हें अपने ही वतन से बड़ा झटका मिला है.

ऑस्ट्रेलियाई पीएम का बड़ा फैसला

दरअसल, भारत में बढ़ रही कोरोना महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए आईपीएल में शामिल हुए ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी वापस अपने देश लौटना चाह रहे हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन ने मंगलवार को एक बयान में साफ़ कह दिया है कि, क्रिकेटर्स को स्वदेश लौटने के लिए अपना इंतजाम खुद ही करना होगा.

15 मई तक है बैन 

आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस कि दूसरी लहर से हालात बद से बदतर होते चले जा रहे हैं. ऐसे में कई देशों ने भारत से आने वाली फ्लाइट्स पर बैन लगा दिया है. ऑस्ट्रेलिया में भी भारत से आने वाली फ्लाइट्स पर 15 मई तक लिए बैन लगाया गया है.

यह खिलाड़ी हैं भारत में मौजूद

ऑस्ट्रेलिया के 14 खिलाड़ी अभी इस लीग में हैं. रिकी पोंटिंग और साइमन कैटिच, कमेंटेटर मैथ्यू हेडन, ब्रेट ली, माइकल स्लेटर और लीजा स्टालेकर जैसे बड़े दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं. क्रिकेटर्स के वापस आने के इंतजाम को लेकर फिलहाल ऑस्ट्रेलिया बोर्ड ने कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

 


Leave Comments