liveindia.news

भारत से मुकाबले के लिए चेन्नई पहुंची ऑस्ट्रेलिया टीम

लाइव इंडिया न्यूज- भारत के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए ऑस्टेलियाई टीम भारत पहुंच गई है. शुक्रवार की रात ऑस्टेलियाई टीम के आधे खिलाड़ी चेन्नई पहुंच गए हैं, जो खिलाड़ी पहले पहुंचे हैं उसमें नाथन कूल्टर नील, जेम्स फाक्नर, एरोन फिंच, ट्रेविस हेड, मार्कस स्टाइनिस, एडम जांपा और केन रिचर्डसन प्रमुख हैं.

कप्तान स्टीव स्मिथ और उप कप्तान डेविड वार्नर आज बांग्लादेश से सीधे चेन्नई पहुंचेंगे. ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत में 5 वनडे मैचों और 3 टी 20 मैच की सीरीज खेलेगी। टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले मुकाबला 17 सितंबर को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा.

श्रीलंका के खिलाफ भारत ने 5-0 से वनडे सीरीज अपने नाम की थी और इसका फायदा उसे रैंकिंग मे हुआ है. टीम इंडिया अब ऑस्ट्रेलिया से महज कुछ दशमलव अंक पीछे है. फिलहाल, भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमों के 117 अंक हैं, मगर ऑस्ट्रेलिया नंबर 2 और भारत नंबर 3 है.

वैसे, ऑस्ट्रेलिया के लिए भारत का दौरा आसान नहीं होने वाला है. कंगारू टीम को अपने पिछले दो भारत दौरे में हारा का सामना करना पड़ा था. 2010 से टीम इंडिया घर पर ऑस्ट्रेलिया से वनडे सीरीज नहीं हारी है.


Leave Comments