liveindia.news

IPL 2021 : BCCI ने किया बड़ा एलान, IPL 2021 रद्द

IPL 2021 : BCCI ने किया बड़ा एलान, IPL 2021 रद्द

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच  आयोजित किये जा रहे आईपीएल (IPL 2021 suspend) के 14वें सीजन पर अब कोरोना का संकट छाने लगा है. बीते कल ही आरसीबी और केकेआर के बीच खेले जाने वाला मैच टीम के दो सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद रद्द कर दिया गया था. वहीं अब चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले जाने वाला मैच भी रद्द हो गया है. इस बीच ही आज बीसीसीआई ने बड़ा फैसला सुनाया है. 

BCCI ने ससपेंड किया ipl 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , बीसीसीआई द्वारा कोरोना के बढ़ते प्रकोप को आईपीएल के खिलाड़ियों पर देखते हुए इस टूर्नामेंट को ससपेंड करने का फैसला लिया है. पिछले कुछ दिनों से आईपीएल की कई टीमों में कोरोना के केस सामने आए थे, जिसके बाद BCCI ने ये  (IPL 2021 suspend) फैसला लिया है. टीम के खिलाड़ियों ओर सदस्यों के लगातार पॉजिटिव होने के बाद यह फैसला लिया गया.

आपको बता दें कि,  आईपीएल के कोरोना महामारी बीच आयोजित किये जाने को लेकर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं ऐसे में टूर्नामेंट (IPL 2021 suspend) को रद्द किये जाने की मांग उठने लगी थी . जिसको देखते हुए ही आईपीएल के इस सीजन को बीच में रद्द किये जाने का फैसला लिया गया है.


Leave Comments