liveindia.news

आखिरी बार IPL खेलेंगे M.S Dhoni ?

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रेमियर लीग (IPL)का 14वां सीजन  कल यानी की 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है. इस सीजन को लेकर भारतीय दर्शकों के बीच ख़ासा उत्साह है. लेकिन इस बीच ही खबरे आ रही है कि, यह सीजन भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (M.S Dhoni)का आखिरी सीजन होगा. 

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी (M.S Dhoni) ने पिछले साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था . जिसके बाद से महेंद्र सिंह धोनी का पूरा फोकस केवल आईपीएल पर है. पिछले आईपीएल में अपने काफी बुरे प्रदर्शन के बाद माही इस साल अपना शानदार देना चाहते हैं. लेकिन क्या ये धोनी का आखिरी आईपीएल होगा.  इस पर चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बयान  दिया है.

एक मीडिया चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में काशी विश्वनाथन ने कहा, 'देखिए, मुझे नहीं लगता कि यह उनका (M.S Dhoni) आखिरी आईपीएल है. यह मेरा निजी विचार है. हम धोनी के आगे किसी और की तरफ नहीं देख रहे हैं.'

आपको बता दें कि, धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पांच बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है. धोनी (M.S Dhoni) की कप्तानी में सीएसके 8 बार आईपीएल के फाइनल में पहुंच चुकी है. ऐसे में इस साल धोनी के प्रदर्शन पर सभी की निगाहें होंगी. 


Leave Comments