liveindia.news

एक दूजे के हुए Jasprit-Sanjana,देखें Wedding की पहली तस्वीर

स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह(Jasprit bumrah) आखिरकार एंकर संजना गणेशन(Sanjana Ganeshan) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. तमाम अटकलों के बीच जसप्रीत (Jasprit bumrah)और संजना (Sanjana Ganeshan)ने बेहद ही सादगी के साथ एक दूसरे को अपना लिया है. जसप्रीत और संजना की शादी बिलकुल ही सिमित लोगों के बीच सम्पन्न हुई. 

आपको बता दें कि, जसप्रीत और संजना की शादी में बहुत ही कम लोगों को इन्वाइट किया गया था. इस शादी में केवल दोनों के करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद रहे थे. जसप्रीत (Jasprit bumrah)और संजना(Sanjana Ganeshan) के शादी के फंक्शन में कोरोना महामारी का ध्यान रखा गया. इसके चलते सिर्फ बेहद करीबी लोग ही शादी के फंक्शन में शामिल हुए. 

ट्विटर पर ट्रेंड हुए थे बुमराह-संजना 

क्रिकेटर जसप्रीत बुमारह (Jasprit bumrah) की शादी की अटकलें काफी समय से लगाई जा रही थी. अपनी शादी को लेकर कभी बुमराह ने भी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की थी. वहीं अपनी शादी की ख़बरों को लेकर बुमराह सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्रेंड भी किये जा चुके हैं. उनके साथ ही संजना को भी गूगल पर काफी ज़्यादा सर्च किया जा रहा था. वहीं अब आखिरकार यह कपल जन्म-जन्म के लिए एक दूजे का हो गया गया. 


Leave Comments