liveindia.news

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज़ जयदेव उनादकट ने की शादी

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज़ जयदेव उनादकट ने अपनी मंगेतर रिनी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. बीते कल ही जयदेव उनादकट और रिनी ने ज़िन्दगी भर एक-दूजे का साथ निभाने के लिए सात फेरे लिए. जयदेव और रिनी के शादी समारोह में कोरोना महामारी की वजह से बेहद ही कम लोगों को आमंत्रित किया गया था. शादी में कोरोना गाइडलाइन्स का पूरी तरह से ध्यान रखा गया. 

आपको बता दें कि, तेज गेंदबाज़ जयदेव उनादकट ने गुजरात के आणंद शहर में बेहद ही सादगी के साथ रिनी के साथ शादी रचाई. जयदेव और रिनी कि शादी की खबर बाहर आने के बाद उन्हें भारतीय खिलाड़ियों और फेन्स द्वारा बधाइयां दी जा रही हैं. अगर रिनी कि बात करें तो वो पेशे से वकील हैं और वो काफी समय से उनादकट को डेट कर रही थी. पिछले साल मार्च में ही दोनों ने सगाई की थी. 

आईपीएल से मिली थी उनादकट को पहचान 

गेंदबाज़ जयदेव उनादकट ने  इंडियन प्रीमियर लीग से अपनी एक अलग पहचान भारतीय क्रिकेट में बनाई थी. उनादकट आईपीएल में अब तक कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर की तरफ से खेल चुके हैं. उनकी धासूं गेंदबाज़ी को देखते हुए उन्हें इस बार भी आईपीएल की बड़ी टीम राजस्थान रॉयल्स ने रिटेन किया है. 


Leave Comments