liveindia.news

IPL के बीच में Dhoni को बड़ा झटका, नहीं खेलेंगे आगे के Matches!

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के लिए IPL के बीच में एक बुरी खबर है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इन दिनों IPL मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. इसी बीच उनकी चिंताएं बढ़ाने वाली खबर सामने आई है.

जानकारी मिली है कि क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. वो रांची के पल्स अस्पताल में भर्ती हैं. हॉस्पिटल के अधिकारियों ने बताया कि धोनी के माता-पिता की हालत ठीर है और उनका ऑक्सीजन लेवल स्थिर है.

बता दें इस समय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी IPL में बेहतरीन मैच खेल रहे हैं. हमेशा की तरह इस बार भी उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स IPL में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस बीच उनके माता-पिता से संबंधित ऐसी खबर उनको चिंता में डाल सकती है. बता दें एमएस धोना झारखंड के रांची के रहने वाले हैं. 

बता दें एक साल तक क्रिकेट में नजर नहीं आने के बाद 15 अगस्त 2020 को धोनी ने शाम को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसके बाद सारे देश की धड़कनें बढ़ गईं थीं. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि आज साम 7.29 बजे से मुझे रिटायर समझा जाए. जिसके बाद से सभी देशवासियों के सोशल मीडिया एकाउंट पर सिर्फ धोनी छाए हुए थे. बता दें धोनी काफी लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन कप्तान रहे हैं.


Leave Comments