liveindia.news

Ipl 2021 : Cricketer रविचंद्रन Ashwin का बड़ा फैसला, नहीं खेलेंगे IPL

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन इस वक़्त पूरे जोश के साथ भारत में खेला जा रहा है. कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच आयोजित हो रहे इस आईपीएल में इस बार कई टीमों ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है, जिनमें से एक दिल्ली कैपिटल्स की टीम भी है. अब तक शानदार प्रदर्शन कर रही इस टीम को अब बड़ा झटका लगा है, क्योंकि इस टीम के स्टार खिलाड़ी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने आईपीएल से बाहर होने का फैसला ले लिया है. 

इस वजह से हो रहे हैं आईपीएल से बाहर 

आपको बता दें की आईपीएल के इस सीजन को बीच में ही छोड़ने को लेकर जानकारी खुद अश्विन  (Ravichandran Ashwin) ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. अश्विन ने ट्वीट करते हुए बताया है कि, इस वक़्त उनका परिवार कोरोना महामारी के बुरे समय से गुज़र रहा है, ऐसे में वो इस समय अपने परिवार के साथ इस मुश्किल घड़ी में साथ खड़े रहना चाहते हैं. जिस वजह से वो आईपीएल बीच में छोड़ रहे हैं.

आईपीएल में दिल्ली का शानदार प्रदर्शन

इस साल आईपीएल के सीजन में शुरुआत से ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. ऋषभ पंत की कप्तानी में टीम ने अंक तालिका में अपना अच्छा स्थान बनाए रखा है. बीते रविवार को ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को शिकस्त दी थी. इस मैच के बाद ही अश्विन (Ravichandran Ashwin)  ने आईपीएल से बाहर होने का फैसला लेने की जानकारी दी.

 


Leave Comments