liveindia.news

डेविड वार्नर ने पूरी टीम इंडिया से मांगी माफ़ी

स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रही टेस्ट मैच की सीरीज का अब बस आखिरी टेस्ट मैच बचा है. 15 जनवरी से ब्रिस्बेन में यह मैच खेला जाएगी. लेकिन इससे पहले ही ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज़ डेविड वार्नर ने पूरी टीम इंडिया से माफ़ी मांगी है. भारतीय खिलाड़ियों पर सिडनी में हुई नस्लीय टिपण्णी को लेकर डेविड वार्नर काफी शर्मिंदा है, जिससे लेकर उन्होंने टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ियों से माफ़ी मांगी है. 

आपको बता दें कि, डेविड वॉर्नर ने मंगलवार को भारतीय खिलाड़‍ियों पर हुई नस्‍लीय टिप्‍पणी का विरोध किया और ख़ास तौर से तेज गेंदबाज मोहम्‍मद सिराज से माफी मांगी. वॉर्नर ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि तीसरे टेस्‍ट के दौरान जो हुआ वो काफी निंदनीय है, और दर्शकों का इस तरह का व्यवहार बिलकुल भी स्वीकार नहीं किया जा सकता था. 

वॉर्नर ने अपने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट से पोस्‍ट कर लिखा, कि 'मैं मोहम्‍मद सिराज और भारतीय टीम से माफी मांगना चाहता हूं कि नस्‍लीय टिप्‍पणी और अभद्रता किसी भी मायने में स्‍वीकार्य या बर्दाश्‍त के बाहर है. मैं हमारे घरेलू दर्शकों से बेहतर रवैये की उम्‍मीद करता हूं. 

 


Leave Comments