liveindia.news

अब चेन्नई सुपर किंग्स के यह स्टार बॉलर भी हुए IPL से बाहर

स्पोर्ट्स डेस्क : इस साल के आईपीएल के सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पा रही है, जैसी की हर साल वो दिखाया करती थी. हर साल प्ले ऑफ की रेस में सबसे आगे रहने वाली यह टीम इस बार लगभग प्ले ऑफ से बाहर ही मानी जा रही है, ऐसे में अब इस टीम का एक और खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर हो गया है, जिसने टीम की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं. 

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे खतरनाक बॉलर ड्वेन ब्रावो टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. ब्रावो के टूर्नामेंट से बाहर होने की वजह उन्हें चोट लगना बताया जा रहा है. ब्रावो कई सालों से धोनुई की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते आ रहे हैं. ऐसे में ब्रावो का टूर्नामेंट से बाहर होना चेन्नई की मुश्किलें और बढ़ा सकता है. 

आपको याद दिला दें कि, ब्रावो के पहले सुरेश रैना और हरभजन सिंह भी कुछ कारणों की वजह से इस साल के आईपीएल के टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. जिसका खामियाज़ा टीम ने इस कदर भुगता की अंक तालिका में चेन्नई सुपर किंग्स सबसे निचे नज़र आ रही है. ब्रावो के आईपीएल से बाहर होने की जानकारी टीम के सीईओ कशी विश्वनाथन ने दी. 

 

 


Leave Comments