बुरी खबर : मशहूर प्लेयर Ravinder Pal Singh का निधन

स्पोर्ट्स डेस्क :  आज भारतीय खेल जगत से एक मशहूर खिलाड़ी ने हम सभी को अलविदा कह दिया है. भारतीय हॉकी टीम के सदस्य रह चुके रविंदर पाल सिंह का शनिवार को निधन हो गया है. रविंदर पाल (Ravinder Pal Singh died) के निधन की खबर से पूरी देश में शोक की लहर है. रविंदर पाल ने देश के लिए कई सम्मान जीते थे. 

कोरोना से थे संक्रमित 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मॉस्को ओलम्पिक 1980 में स्वर्ण पदक जीतने वाले रविंदर पाल सिंह (Ravinder Pal Singh died)  का निधन कोरोना महामारी की वजह से हुआ है. रविंदर पल सिंह  की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

अचानक ही बिगड़ गई हालत 

रविंदर पाल सिंह (Ravinder Pal Singh died)  के परिवार द्वारा दिए गए एक बयान में बताया गया है कि, उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी. जिसके बाद उन्हें कोरोना वार्ड से भी बाहर ले आया गया था, लेकिन शुक्रवार को उनकी अचानक तबियत बिगड़ गई और उनके वेंटीलेटर का सहारा देना पड़ा. 

बताया जाता है कि , रविंदर पाल सिंह (Ravinder Pal Singh died)  ने देश के लिए कई सम्मान जीते थे. वो भारतीय हॉकी टीम के एक बहतरीन खिलाड़ी थे. उन्होंने दो ओलंपिक के अलावा वह 1980 और 1983 में चैम्पियंस ट्रॉफी, 1982 विश्व कप और 1982 एशिया कप भी खेले.


Leave Comments