liveindia.news

अब इस पूर्व क्रिकेटर को हुआ कोरोना

नई दिल्ली :देश में कोरोना महामारी अब बुरी तरह से फ़ैल चुकी है. संक्रमितों की संख्या हर दिन के साथ ही रिकॉर्ड तोड़ रही है. लेकिन अब यह खतरनाक वायरस वीआईपी लोगों को भी अपना शिकार बना रहा है. हाल में महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, वहीं अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर और उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. इस बात की जानकारी आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करके दी है.

आपको बता दें की चेतन चौहान के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से क्रिकेट जगत के सभी लोग चिंतित हैं, क्यूंकी वो 72 साल के हैं. चेतन चौहान के संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें लखनऊ स्थित संजय गांधी पीआईजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें की चौहान के घर वालों का भी कोरोना परिक्षण किया जाएगा. फ़िलहाल उनके घर के लोगों को घर में ही आईसोलेशन में रखा गया है. चेतन चौहान के पास उत्तरप्रदेश का सैनिक कल्याण, होमगार्ड, पीआरडी और नागरिक सुरक्षा मंत्रालय हैं. 

चेतन सिंह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर आरपी सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा की, 'अभी सुना की चेतन चौहान कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं. मैं उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना करता हूं. 

 


Leave Comments