liveindia.news

कोरोना से पूर्व क्रिकेटर का हुआ निधन

कोरोना वायरस का संक्रमण अब काफी रफ़्तार से देश में फ़ैल रहा है. हर घंटे के साथ ही नए संक्रमितों की तादाद बढ़ती जा रही है. अब इस वायरस ने एक पूर्व क्रिकेटर की जान ले ली है. बता दें की जाने माने क्लब क्रिकेटर और दिल्ली की अंडर 23  टीम के पूर्व सहयोगी स्टाफ संजय डोभाल का कोरोना वायरस के चलते सोमवार सुबह निधन हो गया है. इस बात की जानकारी संजय के एक करीबी द्वारा दी गई. 

आपको बता दें की डोभाल ने 53 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे सिद्धांत और एकांश हैं. सिद्धांत जहां राजस्थान के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलता है वहीं एकांश दिल्ली की अंडर 23 टीम में शामिल है. बताते चलें की डोभाल दिल्ली के ही मशहूर क्रिकेटरों वीरेंद्र सेहवाग, गौतम गंभीर और मिथुन मन्हास के भी काफी करीब थे. 

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के सचिव विनोद तिहारा का कहना है की, संजय डोभाल की असामयिक मृत्यु पूरे क्रिकेट इंडस्ट्री के लिए एक बहुत ही बुरी खबर है. डीडीसीए की ओर से मैं इस अपूरणीय क्षति पर तहे दिल से अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. इस दुःख की घड़ी में हमारी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं. भगवान् उनके परिवार को इस गम से उबरने के लिए हिम्मत दे. 

 


Leave Comments