liveindia.news

दिग्गज खिलाड़ियों ने की रहाणे को कप्तान बनाने की सिफारिश

स्पोर्ट्स : हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में हुई टेस्ट मैच की सीरीज में भारत को जीत दिलवाने वाले कप्तान अजिंक्य रहाणे  की कप्तानी की काफी तारीफें हो रही हैं. अपनी चतुराई से जिस तरह से रहाणे ने अंतिम समय में भारत को जीत दिलाई है उसके बाद से ही पूरी इंडस्ट्री में रहाणे की तारीफें हो रही है. वहीं अब हाल ही में एक दिग्गज खिलाड़ी ने बीसीसीआई से सिफारिश की है कि, अजिंक्या को भारत का नया कप्तान बनाया जा सकता है. 

आपको बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच में अजिंक्य की शानदार परफॉरमेंस को देखते हुए, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बीसीसीआई को रहाणे की कप्तानी का सुझाव दिया है. वॉन ने कहा है कि, मुझे लगता है कि बीसीसीआई निश्विचत रूप से रहाणे को कप्तानी देने पर विचार करेगा. कोहली केवल एक बल्लेबाज के रूप में भारत को मजबूत बनाएगा और रहाणे के पास अविश्वसनीय उपस्थिति और रणनीति है."

अब वॉन के इस बयान के सामने आने के बाद रहाणे को टीम का कप्तान बनाने की खबरें सामने आ रही है. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है की ऑस्ट्रेलिया में रहाणे के मार्गदर्शन में टीम को सफलता मिलने के बाद कप्तान विराट कोहली पर एक बार खुदको बेहतर कप्तान करने साबित करने का दबाव रहेगा. हालांकि, रहाणे को कप्तानी सौंपी जाने को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. 

 


Leave Comments