पहलवान Sushil Kumar की बढ़ी मुश्किलें, Murder का है आरोप

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के लिए ओलम्पिक मेडल जीत के लाए पहलवान सुशिल कुमार (Sushil Kumar in Murder case)  के लिए अब मुश्किलें और बढ़ती जा रही है. पिछले कुछ समय से ही दिल्ली पुलिस द्वारा पहलवान सुशिल कुमार को ढूंढा जा रहा है. बताया जा रहा है कि, पदक विजेता सुशिल कुमार कई दिनों से फरार चल रहे हैं, ऐसे में अब उन पर पुलिस से सख्त एक्शन लेने की तैयारी शुरू कर दी है. 

सुशिल कुमार पर लगे हैं यह आरोप 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पहलवान सुशिल कुमार (Sushil Kumar in Murder case) पर एक पहलवान के मर्डर के आरोप लगे हैं. बताया जा रहा है की राजधानी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच किसी बात को लेकर मतभेद हो गया था, जिसमे लड़ाई इतनी बढ़ गई की सागर धनखड़ नाम के एक पहलवान की मौत हो गई है. इस लड़ाई की सूचना पुलिस को लगने के बाद से ही सुशिल कुमार फरार है. 

फ़ोन भी है बंद 

पुलिस द्वारा अब सुशिल कुमार (Sushil Kumar in Murder case) के ऊपर सख्त एक्शन लेने की बात भी सामने आ रही है. क्यूंकि सुशिल कुमार न केवल फरार चल रहे हैं बल्कि उनका फ़ोन भी कई दिनों से बंद आ रहा है. पुलिस ने बताया है कि, मर्डर केस में शिकंजा कसता देख सुशिल कुमार कहीं अंडरग्राउंड हो गए हैं. 

परिवार से शुरू हुई पूछताछ 

सुशिल कुमार (Sushil Kumar in Murder case)  के फरार होने के बाद अब पुलिस द्वारा उनके परिवार से भी पूछताछ शुरू कर दी गई है.  सुशील के ससुर और एशियन गेम्स पदक विजेता सतपाल और साले लव सहरावत को मॉडल टाउन थाने बुलाकर करीब पांच घंटे तक पूछताछ की. हालांकि उन्होंने सुशील के ठिकाने के बारे में किसी भी जानकारी से इनकार किया.


Leave Comments