IPL 2021 : Corona के कारण रद्द हुआ आज का KKR-RCB का मैच

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच आयोजित किये जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) पर अब कोरोना का साया मंडराने लगा है. जहां अब तक इस महामारी के कारण केवल ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को मुश्किल का सामना करना पड़ रहा था, वहीं अब महामारी की मार भारतीय खिलाड़ियों को भी पड़ी है. जिसके बाद आज शाम होने वाला केकेआर और आरसीबी के बीच का मैच रद्द कर दिया गया है. 

KKR के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बताया जा रहा है की कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के लिए खेलने वाले खिलाड़ी संदीप वारियर और वरुण चक्रवर्ती कोरोना महामारी की चपेट में आ गए हैं . इस वजह से ही आज का होने वाला आईपीएल (IPL 2021) मैच रद्द कर दिया गया है. बता दें की आज शाम आरसीबी और केकेआर के बीच होने वाला यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला था. 

बीसीसीआई का बयान, ipl जारी रहेगा 

महामारी को देश भर में तेजी से फैलता देखने के बाद भी बीसीसीआई ने एक बयान में साफ़ कहा है की आईपीएल (IPL 2021) जारी रहेगा. बीसीसीआई ने कहा है वो खिलाड़ियों के लिए सुरक्षित माहौल बनाने की कोशिश कर रहा है. आईपीएल इस बार बिना दर्शकों के खेला जा रहा है साथ ही खिलाडियों की सुरक्षा के लिए आईपीएल मैच  केवल 6 शहरों में आयोजित किये जा रहे हैं. लेकिन तमाम सुरक्षाओं के बाद भी अब संक्रमण खिलाड़ियों को होने लगा है ऐसे में बोर्ड कोई बड़ा फैसला सुना सकता है.


Leave Comments