liveindia.news

फाइनल से पहले मुंबई इंडियंस की टीम में हुआ बड़ा बदलाव

स्पोर्ट्स डेस्क : आज इंडियन प्रेमियर लीग का फाइनल मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई में खेला जाएगा. जहां दिल्ली की टीम अपनी पहली जीत दर्ज कराने के लिए मैदान में उतरेगी वहीं, मुंबई इंडियंस आईपीएल का खिताब पांचवी बार अपने नाम करने के लिए खेलेगी. लेकिन आज के फाइनल मैच के पहले ही मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में बड़ा बदलाव किया है. 

दरअसल, मुंबई इंडियंस टीम के प्रबंधन ने फैसला किया है की फाइनल मैच में हार्दिक पंड्या को बोलिंग नहीं करने दी जाएगी. टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी साफ़ किया है कि, दुबई में होने वाले आईपीएल-13 के फाइनल में हार्दिक पंड्या दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गेंदबाज़ी नहीं करेंगे. रोहित का कहना है कि, 'हमने गेंदबाजी करने का पूरा फैसला हार्दिक पर ही छोड़ दिया है. वैसे वह गेंदबाजी को लेकर सहज नहीं हैं, लेकिन अगर उन्हें लगता है कि वह कर सकते हैं तो जरूर करेंगे. जहां तक मुझे पता है कि हार्दिक के पैर में कुछ तकलीफ है और इसी कारण वह गेंदबाजी की ओर नहीं जाएंगे.'

आपको बता दें कि, आईपीएल के 13वें सीजन में हार्दिक ने इक्का-दुक्का मैचों में ही गेंदबाजी की है. बल्लेबाजी में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है और कई मौकों पर मुंबई इंडियंस के लिए धुआंधार पारियां खेली हैं. लेकिन इस साल गेंदबाज़ी में वो सहज दिखाई नहीं दिए. हालांकि, हार्दिक के बोलिंग ना करने से टीम पर कुछ ख़ास असर नहीं पड़ेगा, लेकिन फिर भी देखना होगा कि आज का ये खिताबी मुकाबला कोनसी टीम जीतती है. 


Leave Comments