liveindia.news

KKR को बड़ा झटका, दिनेश कार्तिक ने छोड़ी कप्तानी

स्पोर्ट्स डेस्क : संयुक्त आराम अमीरात में खेले जा रहे आईपीएल के मैचों में अभी तक शानदार प्रदर्शन कर रही कोलकत्ता नाईट राइडर्स की टीम को बड़ा झटका लगा है. कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने बड़ा फैसला करते हुए टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है. इस बात की जानकारी कोलकाता नाईट राइडर्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी गयी है. 

इयोन मॉर्गन को सौंपी कप्तानी 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिनेश कार्तिक ने कोलकाता नाईट राइडर्स के प्रबंधन को बताया है कि, वो बल्लेबाज़ी पर ध्यान  देने और टीम के उदेश्य में अधिक योगदान देने के लिए टीम कि कप्तानी इयोन मॉर्गन को सौंपना चाहते हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि, दिनेश ने आईपीएल में अपने औसत प्रदर्शन कि वजह से यह फैसला लिया है. 


 
दिनेश कार्तिक के कोलकाता की कप्तानी छोड़ने के बाद टीम के प्रबंधन ने दिनेश के टीम के प्रति योगदान के लिए उनका धन्यवाद किया है. साथ ही इयोन मॉर्गन को आगे के लिए शुभकामनाएं दी हैं. बता दें की कोलकाता की टीम ने अभी तक टूर्नामेंट में 7 में से 4 मैचों में जीत अपने नाम करके अंक तालिका में चौथे स्थान पर जगह बनाई है. आज KKR का मैच रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के साथ है.  

 


Leave Comments