liveindia.news

IPL के पहले मैच में Dhoni की टीम ने की बड़ी गलती, लगा जुर्माना

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (M.S Dhoni)एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. आईपीएल 2021 के आगाज के साथ ही धोनी के फेन्स को उनके शानदार कमबैक की उम्मीदें थी, लेकिन धोनी उस पर खरे नहीं उतरे.  सिर्फ यही नहीं आईपीएल के पहले मैच में ही धोनी की टीम ने बड़ी गलती कर दी है. जिस वजह से उन पर लाखों का जुर्माना लग गया है. 

यह है मामला 

दरअसल , चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शनिवार को खेले गए मैच में धोनी  (M.S Dhoni)की टीम को हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर यहां दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम के पहले इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले के दौरान धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आईपीएल ने बताया, 'चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (M.S Dhoni) पर जुर्माना लगाया गया है क्योंकि उनकी टीम ने 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 मुकाबले में धीमी ओवर गति से गेंदबाजी की थी।'बयान के अनुसार, 'आईपीएल आचार संहित के तहत न्यूनतम ओवर गति अपराध से संबंधित यह टीम का सत्र का पहला अपराध है इसलिए धोनी पर 12 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया.'


Leave Comments