liveindia.news

जानिए, धोनी के संन्यास पर क्या बोले गृहमंत्री अमित शाह

भारतीय क्रिकेट टीम के महान खिलाड़ी महेंन्द्र सिंह धोनी ने खेल से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है. धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि आपके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. मुझे 1929 से मुझे सेवानिवृत्त मानें. धोनी ने इस पोस्ट के माध्यम से अने क्रिकेट के सफर पर विराम लगा दिया. धोनी के संन्यास की खबर लगते ही सोशल मीडिया पर उनके करोड़ो प्रशंसकों ने उनको अपना प्यार दिया.

महेंन्द्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद केंन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्विट करते हुए कहा है कि मैं धन्यवाद देने के लिए दुनिया भर में लाखों क्रिकेट प्रशंसकों में शामिल होता हूं. भारतीय क्रिकेट में उनके अद्वितीय योगदान के लिए. उनके शांत स्वभाव ने भारत के पक्ष में कई गर्म मोड़ दिए हैं. उनकी कप्तानी में भारत को विभिन्न प्रारूपों में दो बार विश्व चैंपियंस का ताज पहनाया गया. अमित शाह ने अपने दूसरे ट्विट में कहा है की क्रिकेट की अपनी अनूठी शैली के माध्यम से लाखों लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. मुझे उम्मीद है कि वह आने वाले समय में भारतीय क्रिकेट को मजबूत करने की दिशा में अपना योगदान देते रहेंगे. उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं. हेलीकॉप्टर शॉट्स से चूकेंगे वर्ल्ड क्रिकेट, माही!

वही क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदूलकर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि भारतीय क्रिकेट में आपका योगदान काफी रहा है, 2011 के विश्व कप को एक साथ जीतना मेरे जीवन का सबसे अच्छा क्षण रहा. आपको और आपके परिवार को आपकी दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं.


Leave Comments