liveindia.news

Sachin Tendulkar की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के महान खिलाड़ी और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को लेकर एक बड़ी खबर  सामने आ रही है. सचिन तेंदुलकर की अचानक ही तबियत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी खुद सचिन द्वारा ही साझा की गई है. 

पिछले हफ्ते ही हुए थे कोरोना से संक्रमित 

आपको बता दें कि, सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)  को पिछले हफ्ते ही कोरोना हो गया था. वहीं अब उनकी तबियत बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक ट्वीट करते हुए सचिन ने बताया है कि, 'डॉक्टरों की सलाह लेने के बाद मैं अस्पताल में एडमिट होने जा रहा हूं. देखिएगा मैं जल्द ही अस्पताल से ठीक होकर लौटूंगा . आप सभी मेरे जल्द ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं, इन दुआओं के लिए आप सभी का धन्यवाद देता हूं'. 

हाल ही में जिताया है इंडिया लीजेंड्स को  खिताब 

क्रिकटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने हाल  ही में वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी 20 सीरीज का खिताब इंडिया लीजेंड्स को जिताया था. इस टूर्नामेंट में सचिन इंडिया लीजेंड्स के कप्तान थे. 21 मार्च को खेले गए इस मैच में भारत और श्रीलंका के बीच रोमांचक खेल देखने को मिला था.

 


अन्य क्रिकेटर्स भी हैं कोरोना संक्रमित 

सचिन तेंदुलकर  (Sachin Tendulkar) के अलावा भारत के और भी महान खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आए हुए हैं. इस कड़ी में यूसुफ पठान, एस बद्रीनाथ , हरमनप्रीत कौर और इरफान पठान शामिल हैं.


Leave Comments