liveindia.news

मोहम्मद सिराज पर फिर हुई नस्लीय टिपण्णी, दर्शकों पर की गई सख्त कार्रवाई

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में भरता ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच की सीरीज खेली जा रही है. इस टेस्ट सीरीज के दौरान टीम इंडिया को कई बार दर्शकों द्वारा अप्रिय टिपण्णियों का सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में शनिवार को खेले गए टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया के गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज को नस्लीय टिपण्णी का सामना करना पड़ा. जिसकी शिकायत करने के बाद दर्शकों के खिलाफ स्ट्रिक्ट एक्शन लिया गया. 

दरअसल, तेज गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज टी टाइम से पहले बाउंड्री वाल के पास फील्डिंग कर रहे थे. इस दौरान ही दर्शकों में बैठे कुछ लोगों ने सिराज पर नस्लीय तिपानी की, जिसकी जानकारी सिराज ने तुरंत कप्तान रहाणे को दी. रहाणे ने यह बात अंपायर्स को तुरंत दी, जिसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा इस मामले में कार्रवाई करते हुए छह दर्शकों को मैदान से बाहर भेज दिया गया है. 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मांगी माफ़ी 

मोहमाद सिराज पर टिपण्णी करने वाले लोगों की तरफ से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों से माफ़ी भी मांगी है. साथ ही कहा है कि, आगे से इस तरह की बदतमीजी ना हो इस बात का पूरा ख्याल रखा जाएगा. इतना ही नहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मामले में जांच के आदेश भी दिए हैं.

 


Leave Comments