liveindia.news

अब ब्रिस्बेन में भी सिराज के साथ हुई बदतमीजी

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच खेला जा रहा जा. इस टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट के दौरान भारतीय टीम के तेज गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज के साथ कुछ ऑस्ट्रेलिया दर्शकों ने बदसलूकी की थी. जिसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कुल छह दर्शकों पर सख्त कार्रवाई की थी. वहीं अब चौथे टेस्ट मैच के दौरान एक बार फिर सिराज के साथ बदसलूकी की गयी है. 

आपको  बता दें कि, ब्रिस्बेन में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन कुछ दर्शकों ने मोहम्मद सिराज और वाशिंगटन सुंदर पर एक बार फिर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ दर्शकों का कहना है की स्टैंड में से कुछ दर्शक लगातार मोहम्मद सिराज और सुंदर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे और चिल्ला रहे थे. दर्शकों द्वारा अभद्र भाषा का इस्तेमाल तब किया गया जब सिराज और वाशिंगटन सुंदर फील्डिंग कर रहे थे. 

ऑस्ट्रेलिया में दर्शकों द्वारा टीम इंडियन के साथ ऐसा व्यवहार दूसरी बार किया जा रहा है. इसके पहले भी सिडनी में तीसरे टेस्ट मैच के दौरान भी कुछ दर्शकों ने मोहम्मद सिराज पर नस्लीय टिपण्णी की थी. जिसके बाद टीम इंडियन ने इस बात की सूचना अंपायर को दी और अंपायर ने दर्शकों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें स्टैंड से बाहर कर दिया था.


Leave Comments