liveindia.news

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के लिए टीम इंडिया में हुआ बड़ा बदलाव

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम इस वक़्त ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच सीरीज के दौरे पर है. ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के बीच में ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पैतृक अवकाश के लिए देश लौट आएं हैं. विराट के बाद अजिंक्या रहने टीम की कमान संभाले हुए है. वहीं अब ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के लिए टीम में बड़ा बदलाव किया गया है. पिछले टेस्ट में जहां उमेश यादव चोटिल हो गए थे, वहीं अब उमेश की जगह टी.नटराजन को टीम में शामिल किया गया है. 

आपको बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट सात जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा. इस टेस्ट मैच में भारत के तेज़ गेंदबाज़ उमेश यादव की जगह टी.नटराजन अपनी गेंदबाज़ी का जलवा दिखाएंगे. टी.नटराजन के लिए पहले मौका है, जब वो टीम इंडिया के लिए किसी अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट में खेलेंगे. 

उमेश यादव आज ही बने हैं पिता 

जहां एक ओर उमेश टीम इंडिया को छोड़कर अभी रेस्ट कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर नए साल पर उमेश यादव पिता बने. उनके घर नन्ही परी आई है. बीसीसीआई ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है. बीसीसीआई ने लिखा- उमेश यादव को उनके घर बेबी गर्ल के आने पर बधाई.. हम उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना करते हैं और उम्मीद करते हैं कि वह जल्द ही मैदान पर उतरेंगे.


Leave Comments