liveindia.news

CSK को दूसरा झटका,अब यह खिलाड़ी भी IPL से बाहर

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल का 13वां सीजन बस कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है. ऐसे में इसके आयोजन को लेकर सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. लेकिन इस साल इस लीग से भारतीय टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी बाहर हो गए हैं. हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले सुरेश रैना पर्सनल कारणों के चलते टीम से बाहर हो गए, और अब हरभजन सिंह ने भी IPL 13 से बाहर होने का फैसला किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हरभजन सिंह ने अपने निजी कारणों कि वजह से आईपीएल 13 से क्विट करने का फैसला लिया है. इस बात की जानकारी खुद हरभजन सिंह ने ट्वीट करके दी है. हरभजन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि,"मैं व्यक्तिगत कारणों से इस साल IPL नहीं खेल पाऊंगा. ये मुश्किल समय हैं और मैं कुछ प्राइवेसी कि उम्मीद करता हूं, क्योंकि मैं अपने परिवार के साथ समय बिताऊंगा. CSK प्रबंधन बेहद सहायक रहा है और मैं उनके शानदार IPL की कामना करता हूं. सुरक्षित रहें और जय हिंद".   

आपको बता दें कि , भारतीय टीम के स्पिनर हरभजन सिंह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए हमेशा ही शानदार प्रदर्शन देते हैं. उनकी कमी इस साल ज़रूर CSK के खिलाडियों को महसूस होगी. हरभजन से पहले ही सुरेश रैना भी अपने पर्सनल कारण के चलते स्वदेश वापस लौट आए. 


Leave Comments