liveindia.news

CSK को लगा बड़ा झटका, यह खलाड़ी हुआ संक्रमित

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल का 13 संस्करण इस बार भारत में नहीं बल्कि, यूएई में खेला जाएगा. इंडियन प्रेमियर लीग के आयोजन को लेकर कई सारी तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं. लेकिन इसी बीच अब खबर आ रही है की, महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद टीम ने क्वारंटाइन की अवधि को बढ़ा दिया है. 

सपोर्ट स्टाफ भी है संक्रमित 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स का एक खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाया गया है. इतना ही नहीं टीम के 12 सपोर्ट स्टाफ भी संक्रमित हैं. वहीं अब एक खिलाड़ी के संक्रमित पाए जाने के बाद अन्य खिलाड़ियों की भी चौथी बार कोरोना जांच की जाएगी. बता दें की टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के लिए संयुक्त अरब अमीरात पहुंच चुकी है. 

भारतीय खिलाड़ी है संक्रमित

बता दें कि, जो खिलाड़ी संक्रमित पाया गया है, वो भारत के लिए खेलने वाला गेंदबाज़ है. फिलहाल अभी संक्रमित पाए गए खिलाड़ी का नाम सामने नहीं आया है. उम्मीद जताई जा रही है की जल्द ही खिलाड़ी स्वस्थ हो जाएगा और टीम अपना अभ्यास शुरू कर पाएगी. बता दें की इस साल आईपीएल का आयोजन में कोरोना महामारी के कारण भारत में नहीं बल्कि संक्युत अरब अमीरात के दुबई में किया जा रहा है. 

 


Leave Comments