liveindia.news

क्रिकेटर शिवम दुबे ने मुस्लिम लड़की के साथ लिए सात फेरे

क्रिकेटर शिवम दुबे ने मुस्लिम लड़की के साथ लिए सात फेरे

भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर शिवम् दुबे शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गए है. शिवम ने एक मुस्लिम लड़की से शादी की है. अंजुम और शिवम् काफी समय से रेलशनशिप में थे और अब दोनों ने शादी कर ली है. इस शादी की खास बात यह है की, इस शादी को मुस्लिम रिवाज़ो के साथ किया गया है और शिवम ने अंजुम के साथ हाथ फैला कर दुआ भी मांगी.

शिवम ने नही भरी अंजुम की मांग

कहा जा रहा है की शिवम् ने अपनी पत्नी अंजुम के साथ नमाज़ अदा की और शादी मुस्लिम रिवाज़ो के साथ की है. अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली की शादी को किन-किन रश्मो के साथ किया गया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शिवम् की शादी की फोटो को देखकर कई लोग सवाल उठा रहे है की अंजुम ने सिन्दूर क्यों नहीं लगाया. सोशल  मीडिया पर शिवम् ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर की और उन्होंने लिखा की ’हम दोनों ने प्यार किया और जो भी किया प्यार से ज़्यादा किया और अब हमारी यही से शुरुवात होती है’.

बता दें कि शिवम् दुबे का जन्म भदोही में चौरी के मणिनाकपुर में हुआ था. शिवम् दुबे की उम्र 28 वर्ष है. शिवम् दुबे ने अपनी पहली रणजी ट्रॉफी में 23 विकेट लिए थे और 632 रन भी बनाये थे. जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उन्हें 2019 के आईपीएल में 5 करोड़ में ख़रीदा तब उनके क्रिकेट करियर को सफलता मिली थी


Leave Comments