liveindia.news

बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने लिया संन्यास ?

स्पोर्ट्स डेस्क : महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब भारत की शीर्ष महिला शटलर पीवी सिंधू ने अचानक संन्यास की घोषणा करके सबको हैरत में डाल दिया है. पीवी सिंधू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक बड़ा पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में लिखा है कि, डेनमर्क ओपन अपने आखिरी टूर्नामेंट में था और उन्होंने संन्यास लेने का मन बना लिया है. 

सिल्वर मेडलिस्ट पीवी सिंधू का यह पोस्ट कच ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और लोग इसे सिंधू का संन्यास मान रहे हैं. लेकिन बता दें कि, यह पीवी सिंधू का संन्यास नहीं है, बल्कि उन्होंने कोरोना महामारी के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए ऐसा पोस्ट किया है. 

आपको बता दें कि, पीवी सिंधू ने अपने ट्विटर हैंडल से एक बड़ा सा पोस्ट शेयर करते हुए कोरोना महामारी कि वजह से प्रभावित हुई चीज़ों के बारे में लिखा है. पीवी सिंधू ने लिखा कि, आज मैंने मौजूदा अशांति की भावना से संन्‍यास लेने का फैसला किया है. मैंने इस नकारात्‍मकता, निरंतर डर, अनिश्चितत्‍ता से संन्‍यास लिया है. मैं अज्ञात पर नियंत्रण की पूरी कमी से संन्‍यास होने का फैसला कर रही हूं. सबसे जरूरी बात मैं घटिया स्वच्छता मानकों और वायरस के प्रति हमारे अभाववादी रवैये से निवृत्त होना चाहता हूं.'


Leave Comments