liveindia.news

धोनी को वाइफ साक्षी ने ख़ास अंदाज में किया बर्थडे विश

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आज 39वां जन्मदिन है. सोशल मीडिया पर कैप्टन कूल को उनके ढेर सारे फेन्स जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. अमूमन धोनी सोशल मीडिया पर ज़्यादा सक्रीय नहीं रहते हैं. वो अपनी पर्सनल ज़िन्दगी को सोशल मीडिया पर साझा करना पसंद नहीं करते है. लेकिन धोनी की हर बात की अपडेट उनकी वाइफ साक्षी ज़रूर दे देती हैं. माही के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपने हस्बैंड को बेहद ही ख़ास अंदाज़ में विश किया है. 

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से धोनी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा की,'उस डेट को मार्क किया गया जब आपका जन्म हुआ, आप एक साल और बड़े, थोड़े और स्मार्ट, और भी ज्यादा मीठे हो गए. सचमुच केक काटकर और कैंडल्स जलाकर अपना जन्मदिन मनाइये. हैप्पी बर्थडे हस्बैंड!

आपको बता दें की धोनी ने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया. धोनी ने साल 2010 में 4 जुलाई को साक्षी से शादी कर ली थी. साक्षी धोनी के कॉलेज में उनकी दोस्त थी. दोनों ने अपनी शादी में बेहद ही कम लोगों को बुलाया था. धोनी और साक्षी ने यह शादी बेहद ही चुपचाप तरीके से की थी. 


Leave Comments