liveindia.news

रैना ने बताई IPL से बाहर होने कि वजह

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना हाल ही में आईपीएल के 13वें सीजन से बाहर कर दिए गए. इस खबर के बाहर आने के बाद सुरेश रैना के ऊपर कई तरह के सवाल उठने लगे. इन सभी सवालों का जवाब देते हुए सुरेश रैना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. सुरेश रैना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर के माध्यम से इस बात का खुलासा किया है कि आखिर वो दुबई से वापस क्यों लौट आए.

आपको बता दें कि सुरेश रैना ने बताया है कि, यूएई से वापस लौटने कि वजह उन्हें टीम से बाहर निकालना नहीं बल्कि, उनके परिवार की खातिर वो वापस आएं हैं. रैना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि," मेरे परिवार के साथ जो हुआ, वो भयानक से भी ज़्यादा खतरनाक है. मेरे फूफा और मेरे कजिन की हत्या कर दी गई. मेरी बुआ और मेरे कजिन को गंभीर चोटें आई हैं. दुर्भाग्यपूर्ण रहा की मेरे कजिन ने जीने के लिए काफी संघर्ष किया, लेकिन उसका भी बीती रात को निधन हो गया. साथ ही मेरी बुआ की भी हालत काफी नाज़ुक है, वो इस समय वेंटीलेटर पर हैं". 

पंजाब पुलिस से मांगी है मदद 

आपको बता दें की रैना की बुआ का परिवार पंजाब में रहता है. इसलिए रैना ने अपने दूसरे ट्वीट में पंजाब पुलिस को इस मामले में ध्यान देने के लिए कहा है. रैना ने लिखा है कि,"अब तक हमे पता नहीं चला है कि उस रात आखिर क्या हुआ और किसने किया. मैं पंजाब पुलिस से इस मामले में ध्यान देने का आग्रह करता हूं. हम कम से कम यह पता होना चाहिए की, उनके साथ ऐसा अपराध किसने किया. ऐसे अपराधियों को और क्राइम करने के लिए यूहीं नहीं छोड़ा जाना चाहिए". 

 


Leave Comments