liveindia.news

सुरेश रैना हुए आईपीएल से बाहर , यह है वजह

स्पोर्ट्स डेस्क : कल ही खबर आई थी कि, चेन्नई सुपर किंग्स टीम के एक खिलाड़ी समेत सपोर्ट स्टाफ के 12 सदस्य कोरोना के शिकार हो गए हैं. वहीं अब खबर आ रही है कि, स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना संयुक्त अरब अमीरात से वापस लौट आए हैं. इस बात कि जानकरी खुद चेनाई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल द्वारा दी गई है.

इस वजह से लौटे हैं स्वदेश 

आपको बता देइ कि, सुरेश रैना के भारत आने कि वजह अभी पूरी तरह से सामने नहीं आई है पर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुरेश रैना कुछ निजी कारणों की वजह से आपस भारत लौट आए हैं. जिसके चलते अब सुरेश रैना इस साल पुरे आईपीएल के सीजन में नहीं दिखाई देंगे. रैना का टीम से बाहर होना सीएसके के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है. 

धोनी के साथ ही लिया क्रिकेट से सन्यास 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही उनके मित्र सुरेश रैना ने भी 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया था. बता दें की धोनी और रैना की जोड़ी को लोग खेल के मैदान में भी साथ देखना पसंद करते हैं, और असल ज़िन्दगी में भी दोनों खिलाड़ी काफी अच्छे दोस्त हैं. धोनी के साथ ही अपने इंटरनेशनल क्रिकेट के करियर को खत्म करके रैना ने दोस्ती की एक नई मिसाल पेश की है. 


Leave Comments