liveindia.news

भारतीय टीम के इस मशहूर खिलाड़ी ने रचाई शादी

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के एक और स्टार खिलाड़ी ने बुधवार को अपनी मंगेतर संग सात फेरे लिए. इंडियन टीम के बेहतरीन ऑल राउंडर खिलाड़ी विजय शंकर ने अपनी मंगेतर वैशाली विशेश्वर के साथ शादी कर ली है. विजय शंकर और वैशाली कि शादी की तसवीरें भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी ज़्यादा वायरल हो रही हैं. विजय और वैशाली की शादी में कोरोना महामारी के कारण बेहद ही सिमित मेहमानो को बुलाया गया था. 

आपको बता दें कि, विजय शंकर की शादी की खबर बाहर आने के बाद उन्हें भारतीय टीम के खलाड़ियों द्वारा ढेर सारी बधाइयां दी जा रही हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने भी विजय शंकर की शादी की फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी. उन्होंने लिखा, "हम इस नवविवाहित कपल को उनकी लाइफ के बेहद खास दिन के लिए शुभकामनाएं देते हैं. साथ ही उनकी बेहद अच्छी शादीशुदा जिंदगी की कामना करते हैं." 

विजय शंकर के खेल के बारे करें तो वो भारतीय टीम के साथ ही  इंडियन प्रेमियर लीग में में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेलते हैं. विजय शंकर ने पिछले साल अगस्त के महीने में सगाई की थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फोटो शेयर करके इसकी जानकारी दी. विजय ने अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्वरन के साथ सगाई की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.


Leave Comments