liveindia.news

चेन्नई टेस्ट में टीम इंडिया की शर्मनाक हार, विराट ने बताई वजह

स्पोर्ट्स डेस्क : मंगलवार को चेन्नई में खेले गए टेस्ट मैच में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथो करारी हार मिली. पहले टेस्ट मैच में ही टीम इंडिया को 227 रन से शिकस्त मिली. चार टेस्ट मैचों की इस सीरीज में टीम इंग्लैंड पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद 1-0 से बढ़त बनाए हुई है. इसके साथ ही अब अगले तीन टेस्ट मैचेस में से टीम इंडिया के लिए दो में जीत दर्ज करना ज़रूरी हो गया है. वहीं पहले टेस्ट में मिली हार के बाद कप्तान कोहली का बयान सामने आया है. 

आपको बता दें कि, भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने टीम इंडिया की शर्मनाक हार का ठीकरा अपने गेंदबाजों पर फोड़ा है. कोहली ने कहा, 'इंग्‍लैंड ने हमसे बेहतर पेशेवर खेल दिखाया, जिसका परिणाम उनके पक्ष में गया. आप अपने गेंदबाजों से ऐसे मौकों पर उम्‍मीद करते हैं कि वह जिम्‍मेदारी उठाएं और एकजुट होकर बेहतरीन प्रदर्शन करें. 

विराट कोहली ने मैच के बाद कहा, 'यह काफी धीमी विकेट थी, जिसमें पहले दो दिन गेंद कोई कमाल नहीं दिखा पा रही थी. आपको इंग्‍लैंड को श्रेय देना होगा क्‍योंकि उन्‍होंने मैच जीता. हमने मैच में जो किया, उसे समझने की जरूरत है. इंग्‍लैंड ने पेशेवर खेल दिखाया.आप चाहते हैं कि आपकी गेंदबाजी ईकाई जिम्‍मेदारी उठाए और एकजुट होकर बेहतर प्रदर्शन करें. यह ठीक है कि योजनाओं को ठीक तरीके से नहीं किया गया, इसे समझा जा सकता है. '


Leave Comments