liveindia.news

इस फिक्शन सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं सानिया मिर्ज़ा

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत की मशहूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा अब जल्द ही एक सीरीज में नज़र आने वाली हैं. अपनी प्रेगनेंसी के बाद से टेनिस से दुरी बनाकर रखने वाली सानिया अब मनोरंजन जगत में अपना हाथ आज़माना चाहती हैं. सानिया मिर्ज़ा जल्द ही 'एमटीवी निषेध अलोन टूगेदर' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. इस सीरीज को लेकर सानिया काफी ज़्यादा एक्साइटेड भी हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , सानिया का कहना है कि, इस शो का उद्देश्य टीबी के बारे में जागरूकता बढ़ाना है. सानिया फिक्शन सीरीज में भूमिका निभाएंगी. सानिया ने कहा, "टीबी हमारे देश की सबसे पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं में से एक है. टीबी के आधे मामले तो 30 वर्ष से कम उम्र वाले लोगों के हैं. इस बीमारी से निपटने और सोच में बदलाव लाने की तुरंत जरूरत है."

आपको बता दें कि, टीवी शो 'एमटीवी निषेध' का प्रीमियर इस साल जनवरी में हुआ था, जिसका मकसद टीबी जैसी गंभीर बिमारी के बारे में जागरूकता बढ़ाने का और सही समय पर दवा लेने के महत्व के बारे में बताने का था. पांच एपिसोड्स वाली यह सीरीज नवंबर के आखिरी हफ्ते में एमटीवी इंडिया और एमटीवी निषेध के सोशल मीडिया हैंडल पर लांच की जाएगी. 


Leave Comments