liveindia.news

टीम इंडिया की मीटिंग में हुई देश के इस मुद्दे पर चर्चा

स्पोर्ट्स डेस्क : देश भर में किसान आंदोलन का मुद्दा किस तरह से बढ़ा हुआ है उसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि, हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम कि मीटिंग में भी इस मुद्दे को लेकर चर्चा हुई. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने खुद इस बात को लेकर खुलासा किया है. विराट कोहली ने अपने हाल ही में दिए एक बयान में बताया है कि, टीम के मीटिंग में कुछ सीनियर खिलाड़ियों ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी. 

विराट कोहली ने कहा है कि टीम मीटिंग में इसको लेकर संक्षिप्त चर्चा हुई है. विराट ने बताया है कि कोई भी मुद्दा जो देश में हो पूरी टीम उसपर बात करती है. इस बार भी सभी ने अपनी राय रखी, जो भी उन्हें महसूस हुआ कहा.  इसके बाद हम सभी टीम प्लान्स के बारे में चर्चा करने लगे. विराट ने कहा कि, इस वक़्त देश में किसानों का मुद्दा ही सबसे ज़्यादा चर्चा में है जिसे लेकर आज टीम की मीटिंग में भी बात हुई. 

बता दें बुधवार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने किसान आंदोलन और विदेशी हस्तियों द्वारा समर्थन में किए जा रहे ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था,'' असहमति के इस दौर में हम सभी एकजुट रहें. किसान हमारे देश का एक अभिन्न हिस्सा हैं और मुझे यकीन है कि सभी पक्षों के बीच एक सौहार्दपूर्ण समाधान मिल जाएगा ताकि शांति हो और सभी मिलकर आगे बढ़ सकें. #IndiaTogether''


Leave Comments