liveindia.news

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा हुई कांग्रेस में शामिल!

देश की राजधानी दिल्ली में आयोजित कांग्रेस की जनसभा के दौरान ऐसा लग रहा था, जैसे बाॅलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हो. जनसभा के दौरान कांग्रेस के एक नेताजी ने प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे भी लगवाए. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, दिल्ली में रविवार को कांग्रेस ने एक जनसभा का आयोजन किया. सभा के दौरान कांग्रेस नेता सुरेंद्र कुमार ने नरे लवाना शुरू कर दिया लगवाए. उन्होंने नारा लगवाया- सोनिया गांधी....जनता ने कहा- जिंदाबाद. फिर कहा, कांग्रेस पार्टी...भीड़ ने जोश के साथ कहा- जिंदाबाद. फिर कहा, राहुल गांधी...जनता बोली- जिंदाबाद. और फिर नारा लगवाया, प्रियंका चोपड़ा....जनता ने कहा- जिंदाबाद! तो मंच पर बैठे नेताओं और जनसभा को सुनने आई भीड़ अचरज में पड़ गई और मंच पर बैठे नेतागण एक दूसरे को देखने लगे और बोले की नेताजी को क्या हो गया जो प्रियंका गाधी की जगह प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगवा रहे है.

इस पूरे वाक्या एक वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है. दूसरी तरफ इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर लोगों ने कांग्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया.


Leave Comments