liveindia.news

ये रियल लाइफ कपल्स पर्दे पर भाई-बहन का किरदार निभा चुके हैं

अभिनय एक कला है और शौक भी. कलाकारों को भी अभिनय के चक्कर में क्या-क्या करना पड़ता है. छोटे पर्दे के कुछ ऐसे कलाकार जो पर्दे पर भाई-बहन का किरदार निभा चुके हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह कपल हैं.

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़

दीपिका और शोएब ने सीरियल ससुराल सिमर का में एक दूसरे के जोड़ीदार का किरदार निभाया, हालांकि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं. इन दोनों ने नच बलिए में भी भाग लिया था. अब खबर है कि यह दोनों सीरियल 'कोई लौट के आया है' में भाई-बहन का किरदार निभाने वाले हैं.

रोहन मेहरा और कांची सिंह

यह दोनों आजकल छोटे पर्दे की जान बने हुए हैं. हम आपको बता दें कि इन दोनों सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में भाई-बहन की भूमिका निभाई थी.

रिंकु धवन और किरण करमारकर

'धारावाहिक कहानी घर घर की' में रिंकु और किरण ने भाई-बहन का किरदार निभाया था. इस धारावाहिक में किरण अहम भूमिका निभाते नजर आएं, वहीं उनकी बहन का किरदार छाया को रिंकु ने निभाया. इस धारावाहिक में एक साथ काम करने के बाद दोनों ने 2001 में शादी कर ली.

चारु असोपा और नीरज मालवीय

इन दोनों को छोटे पर्दे के सीरियल 'मेरे अगने में' के सेट पर प्यार हुआ, हालांकि दोनों हमेशा ही अपने रिश्ते को नकारते आए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों पहले एक सीरियल में भाई-बहन का किरदार निभा चुके हैं.

अविनाश सचदेव और शलमली देसाई

टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में शलमली ने अविनाश की भाभी का किरदार निभाया है, लेकिन रियल में यह दोनों ने एक दूजे को डेट करने के बाद शादी कर ली है.


Leave Comments