liveindia.news

Corona महामारी के बीच इन देशों में करें Travel

Corona महामारी के बीच इन देशों में करें Travel

ट्रेवल : दुनिया भर में इस वक़्त कोरोना महामारी फैली हुई है, लेकिन इसके बीच अगर आपका भी मन है कहीं बाहर ट्रेवल करने का तो हम आपको ऐसे कुछ देशों के बारे में बताने जारहे हैं. जहां पर आप कोरोना महामारी के बीच भी यात्रा करने जा सकते हैं. 

यूऐई : शॉपिंग से लेकर घूमने-फिरने की जगहों तक के लिए मशहूर यूऐई में आप अपनी छुट्टियां मनाने जा सकते हैं. यहां जाने के लिए आपको बस अपनी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव दिखानी होगी. 

मालदीव्स : दिमाग और बॉडी दोनों को रिलैक्स करने के लिए मालदीव्स से अच्छी जगह कोई हो ही नहीं सकती.  आप अपनी छुट्टियां बिताने यहां भी जा सकते है बस आपको अपनी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव दिखानी होगी. 

रूस : भारत में अभी गर्मी है ऐसे में किसी ठंडी जगह जाने के प्लान बना रहे हैं तो रूस एक अच्छा ऑप्शन है. यह खूबसूरत देश एक बार फिर भारतीय पर्यटकों के लिए खुल चुका है. यहां आने से पहले भी आपको 72 घंटे पहले कराया गया COVID-19 टेस्ट का नेगेटिव रिपोर्ट लाना जरूरी है.

श्रीलंका : आप कोरोना के बीच श्रीलंका घूमने जाने का भी प्लान बना सकते है.  यहां की खूबसूरती हर किसी को दीवाना कर देती है. अगर आप भी अपनी छुट्टियां यहां मनाना चाहते हैं तो अब आराम से अपना वेकेशन प्लान कर सकते हैं. बस यहां आने पर आपको आपनी COVID-19 PCR Test की नेगेटिव रिपोर्ट साथ लानी होगी. 

 


Leave Comments