liveindia.news

Kumbh Mela 2021: जानिए, PM MODI ने KUMBH के लिए ट्वीट में क्या लिखा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी से आज फोन पर बात की. सभी संतों के स्वास्थ्य का हाल जाना. सभी संतगण प्रशासन को हर प्रकार का सहयोग कर रहे हैं. मैंने इसके लिए संत जगत का आभार व्यक्त किया.'

इसके आगे PM MODI ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि 'मैंने प्रार्थना की है कि दो शाही स्नान हो चुके हैं और अब कुंभ को कोरोना के संकट के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए. इससे इस संकट से लड़ाई को एक ताकत मिलेगी.'

बता दें गुरुवार को निरंजनी और आनंद अखाड़े ने कुंभ समाप्ति की घोषणा कर दी थी. लेकिन बाकी अखाड़ों का कहना था कि जब तक अखाड़ा परिषद् कुंभ समाप्ति की घोषणा नहीं करेगा तब तक वो नहीं मानेंगे.

वहीं हरिद्वार में चल रहे कुंभ मेले से लगातार कोरोना के मरीज सामने आ रहे थे. 24 घंटे में 50 संत कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, साथ ही तीर्थ यात्री भी लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे थे. जिसके बाद कुंभ मेले की स्थिति चिंता जनक थी.

PM की बात का सम्मान-

आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि ने कहा कि उनकी PM MODI से बात हुई है और पीएम की बात का सम्मान किया जाएगा. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कुंभ में सब कोरोना के नियमों का पालन करेंगे.


Leave Comments