liveindia.news

मुख्यमंत्री Corona Positive, अस्पताल में भर्ती

देशभर में एक बार फिर से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. हाल ही में उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री Tirath Singh Rawat की रिपोर्ट Corona Positive आई है. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से दी. 

सीएम Tirath Singh Rawat ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल में ठीक हूं, परेशानी की कोई बात नहीं है, मैंने अपने आप को डॉक्टरों की निगरानी में आइसोलेट कर दिया है, उन्होंने आगे कहा है कि बीते दिनों जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो जांच जरूर करवाएं.' 

दिया था विवादित बयान

बता दें की उत्तराखंड के मुख्यमंत्री Tirath Singh Rawat ने जब से सूबे की कमान संभाली है, तभी से वो अपने बयानों को लेकर विवादों में हैं. Tirath Singh Rawat ने बीते दिनों एक बयान दिया था, उन्होंने कहा था कि रिप्ड जींस हमारे समाज के टूटने का मार्ग प्रशस्त कर रही है. इससे हम बच्चों को बुरे उदाहरण दे रहे हैं, जो उन्हें नशीले पदार्थों के सेवन की ओर लेकर जाते हैं. इसके बाद से वो विवादों में आ गए थे.

कोरोना से हाहाकार

देशभर में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं, बीते साल की अपेक्षा इस साल मार्च के महीने में कोरोना के रिकॉर्ड केस दर्ज हो रहे हैं. इसे पहले देश से कोरोना का वायरस खत्म हो रहा था, लेकिन वर्तमान के आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो कोरोना के आंकड़े डराने वाले हैं. कोरोना का कहर सबसे ज्यादा महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, दिल्ली सहित देश के आठ राज्यों में दिखाई दे रहा है.

महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान किया है तो वहीं मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार ने रविवार के दिन भोपाल, इंदौर और जबलपुर में लॉकडाउन लगाए जाने की घोषणा की है.

 


Leave Comments