liveindia.news

अयोध्या में मस्जिद के शिलन्यास पर योगी ने कही बड़ी बात

उत्तरप्रदेश डेस्क : आज अयोध्या में श्री राम मंदिर जन्मभूमि का भूमिपूजन का कार्यक्रम सम्पन हो गया है. इस आयोजन में खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे. मंदिर की पहली शिला भी मोदी ने ही रखी. लेकिन अब अयोध्या में मस्जिद के निर्माण की चर्चाएं भी तेज़ हो गई है. मस्जिद के निर्माण को लेकर ट्रस्ट गए गठन भी हो गया है. इस पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने खुल आकर अपनी बात रखी है.

आपको बता दें की आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार, योगी आदित्यनाथ ने मस्जिद निर्माण और शिलान्यास पर कहा की मुझे कोई बुलाएगा नहीं और मैं जाऊंगा भी नहीं. दरअसल, योगी आदित्यनाथ का कहना है की, मेरा जो काम है वो मैं करूंगा. मैं जानता हूं की मुझे कोई बुलाएगा नहीं, इसलिए मैं जाऊंगा भी नहीं. 

आपको ता दें की पिछले साल जब राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया था. तब कोर्ट द्वारा अयोध्या में सुन्नी वक्फ बोर्ड को भी 5 एकड़ भूमि दी गई थी. जिस पर बाबरी मस्जिद का निर्माण होना है. हालांकि सुनी वक्फ बोर्ड द्वारा यह कहा जा चूका है की अभी मस्जिद के निर्माण में कोई जल्दबाज़ी नहीं की जाएगी. कोरोना महामारी के बाद ही मस्जिद का निर्माण शुरू किया जाएगा. 

 


Leave Comments