liveindia.news

सारा पैसा लौटने को तैयार हुआ विजय माल्या

पूरी दुनिया में छाए कोरोना संकट के बीच,भारत से भगोड़े घोषित किये जा चुके शराब कारोबारी विजय माल्या ने एक बार फिर अपना सारा क़र्ज़ लौटाने की बात कही है.अपने ट्विटर अकाउंट पर विजय माल्या ने इस बात की अपील की,लेकिन उन्होंने कहा की बैंक और प्रवर्तन निदेशालय इसमें उनकी कोई मदद नहीं कर रहा है .इसके साथ ही कोरोना की वजह से भारत में चल रहे  लॉकडाउन की भी विजय माल्या द्वारा शिकायत की जा रही है.

विजय माल्या ने ट्ववीट कर लिखा हैं की,"भारत सरकार ने पुरे देश को लॉकडाउन  कर दिया है,जो किसी ने सोचा नहीं था.हम इसका सम्मान करते हैं,लेकिन इसकी वजह से मेरी सारी कंपनियों का काम ठप हो गया है.सभी मैन्युफैक्चरिंग का काम भी बंद है.इसके बावजूद हम अपने कर्मचारियों को घर नहीं भेज रहें हैं,इसकी कीमत चुका रहे हैं. सरकार को हमारी मदद करनी होगी".
इसके अलावा विजय माल्या ने लिखा है की,वह पहले भी कई बार ऐसा ऑफर दे चुका है,लेकिन बैंक ना तो पैसा लेने को तैयार है,और ना ही  प्रवर्तन निदेशालय मदद को तैयार है.मुझे उम्मीद है की इस संकट की घड़ी में वित्त मंत्री बात सुनेंगी".

आपको बता दें की इसके पहले भी विजय माल्या ने ट्वीट करके सारा पैसा लौटने की घोषणा की है,लेकिन वे खुद भारत आने को तैयार नहीं है,और पिछले चार सैलून से लंदन में रह रहे हैं.
 


Leave Comments