liveindia.news

Assam-West Bengal में PM MODI की जनसभाएं आज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी दौरे के लिए असम और पश्चिम बंगाल में हैं. इसी के चलते आज असम और पश्चिम बंगाल में जनसभा को संबोधित करेंगे.

बता दें असम में 6 अप्रैल को आखिरी चरण का मतदान होना है और पश्चिम बंगाल में  तीसरे चरण की वोटिंग होगी. पश्चिम बंगाल के चुनावों में कुछ 8 चरणों में मतदान है. पश्चिम बंगाल का आखिरी चरण 29 अप्रैल को है और 2 मई को चुनाव के नतीजे आएंगे.

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को केरल और तमिलनाडु में रैली की थीं. PM MODI गुरुवार रात को ही तमिलनाडु पहुंच गए थे. जहां उन्होंने मदुरै के मशहूर मीनाक्षी अम्मन मंदिर में पूजा-अर्चना की. PM ने मदुरै में भी जनसभा को संबोधित किया.

मदुरै में जनसभा करने के बाद PM MODI केरल के पतनमतिट्टा में रैली करने पहुंचे थे. केरल में रैली करने के बाद PM फिर तमिलनडु गए और कन्याकुमारी में उन्होंने रैली को संबोधित किया. फिर प्रधानमंत्री एक बार और केरल के तिरुवनंतपुरम पहुंचें थे. कुल मिलाकर PM MODI की शुक्रवार को 4 रैलियां थीं.

बता दें केरल और तमिलनाडु की सभी विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को मतदान होना है और वोटों की गिनती सभी राज्यों की एक साथ 2 मई को होगी.

 


Leave Comments