liveindia.news

West Bengal election 2021: Sourav Ganguly से जुड़ी बड़ी खबर, TMC में होंगे शामिल?

पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनावी दंगल में अभी कई मोड़ आना बाकी हैं. नेताओं का नया अंदाज दिखना बाकी है और कई बड़े झटके लगना भी बाकी हैं. 

वहीं अब ये बातें भी सामने आ रहीं हैं कि सौरभ गांगुली TMC में शामिल होना चाहते हैं. हां वही सौरभ गांगुली जो BCCI अध्यक्ष हैं. BCCI अध्यक्ष बनने के बाद लगातार खबरें मिल रहीं थीं कि दादा बंगाल चुनाव के समय BJP में शामिल हो जाएंगे और बंगाल में BJP के CM कैंडिडेट भी होंगे, लेकिन चुनाव की तारीखें भी आ गईं और गांगुली ने BJP ज्वॉइन नहीं की. 

वहीं बंगाल में छोटे दादा के नाम से मशहूर क्रिकेटर मनोज तिवारी ने TMC का दामन थाम लिया. तो कहीं ऐसा तो नहीं दादा गांगुली भी TMC में शामिल होना चाहते हैं, लेकिन BCCI अध्यक्ष के पद से बंधे हुए हैं. 

क्योंकि सौरभ गांगुली को BJP ने तो कोई ऑफर नहीं दिया, ये हम नहीं कह रहे ये बयान BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का था. 

वहीं जब बंगाल BJP प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष से पूछा गया कि 7 मार्च को पश्चिम बंगाल के ब्रिगेड ग्राउंड में होने वाली PM MODI की सभा में गांगुली BJP में शामिल हो जाएंगे, तो उन्होंने कहा कि न बैठक में इस बारे में चर्चा हुई है और न उनको कोई जानकारी है.

अब ये तो 7 मार्च में पता चलेगा कि सौरभ गांगुली BJP में शामिल होंगे या TMC में शामिल होने का सिर्फ सपना देखेंगे.


Leave Comments