liveindia.news

BJP को बड़ा झटका, एक और सासंद ने छोड़ी पार्टी!

BJP को बड़ा झटका, एक और सासंद ने छोड़ी पार्टी!

पश्चिम बंगाल में बीजेपी को मिली हार के बाद से झटके पे झटके लगते जा रहे है. बीते दिनों बीजेपी सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियों ने बीजेपी को छोड़कर टीएमसी का दामन थाम लिया था और अब हुगली से भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी भी पार्टी छोड़कर टीएमसी का दामन थाम सकती है. लॉकेट चटर्जी के टीएमसी में शामिल होने की अटकले तेज हो गई है.

ये भी पढ़े - ममता ने की मृतक भाजपा नेता की मरे हुए कुत्ते से तुलना
ये भी पढ़े - BJP को बड़ा झटका, सांसद ने पद से इस्तीफा देने का किया ऐलान

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टीएमसी नेताओं ने लॉकेट चटर्जी से पार्टी में शामिल होने के लिए बातचीत की है. वही टीएमसी महासचिव कुणाल घोष ने भी दावा करते हुए कहा है कि लॉकेट चटर्जी ने भवानीपुर में भाजपा का प्रचार करने से साफ मना कर दिया है. कुणाल घोष के इस ट्वीट के बाद से अटकले लागई जाने लगी है कि लॉकेट चटर्जी जल्द ही टीएमसी में शामिल हो सकती है. कुणाल घोष ने ट्वीट करते हुए कहा है कि भवानीपुर में चुनाव प्रचार नहीं करने के लिए स्टार प्रचारक लॉकेट चटर्जी को धन्यवाद और बधाई. भाजपा के कई बार अनुरोध करने के बाद भी आप नहीं गईं. एक मित्र के रूप में आप जहां भी हों, आपकी सफलता की कामना करते हैं. दुनिया बहुत छोटी है. आशा है कि वे दिन फिर से लौटेंगे जब आपने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की थी.

ये भी पढ़े - ममता ने की मृतक भाजपा नेता की मरे हुए कुत्ते से तुलना
ये भी पढ़े - BJP को बड़ा झटका, सांसद ने पद से इस्तीफा देने का किया ऐलान

सूत्रों का कहना है कि लॉकेट चटर्जी बीजेपी में अपने आप को अलग महसूस कर रही है. लॉकेट चटर्जी बीजेपी महिला मोर्चा की प्रमुख थी, लेकिन बीजेपी ने उनकी जगह अग्निमित्रा पॉल को महिला मोर्चा प्रमुख का पद दे दिया. इसके साथ ही लॉकेट चटर्जी काे उम्मीद थी की उन्हें मोदी कैबिनेट में शामिल किया जाएगा. लेकिन नही किया गया. हालांकि आपकों बता दें कि लॉकेट चटर्जी की ओर से इस मामले में कोई बयान सामने नही आया है, लेकिन उनके टीएमसी में जाने की अटकले तेज हो गई है. 

बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट 

बंगाल की भवानीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी ने भवानीपुर सीट पर बीजेपी का प्रचार करने के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. जिसमें केंन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, मनोज तिवारी, दिलीप घोष, हरदीप पुरी, शहनवाज हुसैन, शुभेंदु अधिकारी, स्वपन दासगुप्ता, राहुल सिन्हा, अनिर्बान गांगुली, लॉकेट चटर्जी, बाबुल सुप्रियो, रूपा गांगुली और दिनेश त्रिवेदी को शामिल किया है.


Leave Comments