liveindia.news

Bengal drugs case : बीजेपी का एक और नेता गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल डेस्क : विधानसभा चुनाव से पहले बंगाल में सामने आए drugs case में अब भारतीय जनता पार्टी के एक और बड़े नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है. बंगाल में बीजेपी युवा मोर्चा की नेता pamela goswami को उनकी कार में कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद pamela ने अपने ही पार्टी के नेता राकेश सिंह पर उन्हें इस केस में फ़साने के आरोप लगाए थे. 

pamela goswami ने भारतीय जनता पार्टी के नेता राकेश सिंह पर आआप लगाए थे कि, राकेश ने उसे फ़साने के लिए कोकीन उनकी कार में रखवाया था. राकेश पर पामेला के इन आरोपों के बाद पुलिस ने राकेश को पूछताछ के लिए समन भेजा था, लेकिन वो नहीं पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने देर शाम बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने राकेश सिंह को देर शाम बर्दवान जिले के गलसी इलाके से गिरफ्तार कर लिया. राकेश सिंह से पूछताछ करने के लिए कोलकाता पुलिस की एक टीम गलसी थाने पहुंच गई है, जहां उन्हें रखा गया है. इससे पहले कोलकाता पुलिस की एंटी नारकोटिक्स टीम और डिटेक्टिव डिपार्टमेंट ने शाम को राकेश सिंह के घर पर सर्च ऑपरेशन चलाया. सर्च ऑपरेश के बाद कोलकाता पुलिस के डिटेक्टिव डिपार्टमेंट ने राकेश सिंह के दो बेटों को हिरासत में ले लिया है. 

 


Leave Comments