liveindia.news

मोदी के मंत्री के काफिले पर बड़ा हमला

पश्चिम बंगाल का विधानसभा चुनाव दंगल का अखाड़ा बन गया है. बंगाल से रोजाना हिंसक घटनाए सामने आती रही है. इसी बीच मोदी सरकार के केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत के काफिले पर हमला होने की जानकारी सामने आई है. गजेन्द्र शेखावत ने टीएमसी कार्यकार्ताओं पर आरोप लगाते हुए कहा है कि टीएमसी के गुंडों ने उनके काफिले की गाड़ी में तोड़फोड़ की. 

जानकारी के अनुसार केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शोखावत जब बीजेपी कार्यकार्ताओं पर हुए हमले की शिकायत के लिए कोलकाता के चेतला पुलिस थाने गए थे. उसी दौरान टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने के बाहर खड़ी गाड़ी पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि जब टीएमसी समर्थक काफिले की गाड़ी में तोड़फोड़ कर रहे थे, तो पुलिस मूकदर्शन बनी हुई थी. टीएमसी के कार्यकर्ता घंटो तक थाने को घेर कर खड़े रहे, कुछ देर बाद पुलिस फोर्स मंत्री शेखावत को सुरक्षा के साथ बाहर लेकर आई. 

दिलीप घोष पर देशी बम से हमला

बीते गुरूवार को बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने टीएमसी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनपर देशी बम और ईंटों से हमला किया गया है. तो वही टीएमसी ने आरोप गलत बताया. दिलीप घोष ने कहा था कि उत्तर बंगाल के कूचबिहार जिले के सीतलकूची में पार्टी की बैठक के बाद उनकी कार पर हमला किया गया. हमले में उनकी कार को नुकसान हुआ है. कार में वह जिस जगह पर बैठे थे, वहां के शीशे भी टूट गए है जिसके चलते एक ईंट उनको भी लगी है. दिलीप घोष ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि मै जब पार्टी की बैठक के बाद अपनी कार में बैठा था और लोगों के जाने का इंतजार कर रहा था. उसी दौरान टीएमसी के लोग पार्टी का झंडा लेकर आए और ईंटों, बमों से हमला कर दिया. उन्होंने आरोप लगाया है कि उनपर देशी बम फेंके गए. 

बता दें 10 अप्रैल को पश्चिम बंगाल में चौथे चरण का मतदान होना है. चौथे चरण में 44 सीटों पर वोटिंग होगी. चौथे चरण में हावड़ा की बची हुई सीटों पर मतदान होगा. तीसरे चरण में हावड़ा कि 7 सीटों पर वोटिंग हुई थी. और कूचबिहार जिले में भी चौथे चरण में मतदान होगा. बता दें पश्चिम बंगाल चुनाव के नतीजे 2 मई को घोषित किए जाएंगे.


Leave Comments