liveindia.news

ममता ने की मृतक भाजपा नेता की मरे हुए कुत्ते से तुलना

ममता ने की मृतक भाजपा नेता की मरे हुए कुत्ते से तुलना

पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट पर उपचुनाव होना है. भवानीपुर सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उम्मीदवार है तो वही बीजेपी से प्रियंका टिबरेवाल से उम्मीदवार है. दोनों ही नेता चुनाव-प्रचार अभियान में जुटी हुई है. इसी कड़ी में सीएम ममना बनर्जी ने एक बयान देकर राज्य की सियासत तेज कर दी है. ममता बनर्जी ने चुनाव प्रचार के दौरान मृतक भाजपा नेता मानस साहा की तुलना मरे हुए कुत्ते से की है.

ये भी पढ़े - बंगाल में बाक़ी है खेला, 24 विधायक टीएमसी में शामिल !

जानकारी के अनुसार ममता बजर्नी शुक्रवार को भवानीपुर विधानसभा में जनता को संबोधित करने पहुंची थी. इस दौरान ममता बनर्जी ने टिप्पणी करते हुए कहा कि जब मैं कल एक बैठक के लिए गई थी, तो मैने सुना की वे एक शव लेकर मेरे घर में घुसने की कोशिश कर रहे थे. ममता ने आगे कहा की अगर में आपके घर में मरा हुआ कुत्ता भेज दू तो क्या होगा? क्यो आपकों ऐसा नही लगता की एक सड़े हुए कुत्ते को आपके घर में डंप करने में एक सेकंड नही लगेगा और आपकों 10 दिनों तक खा नही पाएंगे. 

बता दें की ममता बनर्जी जिस भाजपा नेता की बात कर रही थी, वह मानस साहा है. मानस साहा ने 2021 का विधानसभा चुनाव मगरहाट पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से लड़ा था. लेकिन हार गए थे. मानस को टीएमसी नेता जियास उद्दीन मोल्ला ने हरा दिया था. इसके बाद 2 मई को टीएमसी के गुंड़ों द्वारा मानस साहा पर हमला किया था. जिसमें उनके सिर में गंभीर चेटे आई थी. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन मानस साहा ने इलाज के दौरान 22 सितंबर को दम तोड़ दिया था.


Leave Comments