liveindia.news

एक ही चरण में होगी Bengal में बचे सभी चरणों की Voting !

पश्चिम बंगाल डेस्क : पश्चिम बंगाल (West Bengal Elections) में विधानसभा चुनावों के लिए आठ चरणों का मतदान जारी है चार चरणों में मतदान हो चुका वहीं अभी भी चार चरणों के लिए मतदान होना बाकी है. लेकिन चुनाव के बीच ही बंगाल में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से पैर पसारते जा रहा रहा है. जिस वजह से अब बंगाल में बचे बाकी चरणों की वोटिंग एक साथ करने की मांग उठी है. 

आपको बता दें कि, बंगाल कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज न्यूज़ चैनल एबीपी न्यूज़ को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि, कोरोना महामारी को देखते हुए बाकी के बचे चुनाव एक साथ कराए जाने चाहिए. मैं  चुनाव आयोग से एक साथ चुनाव  (West Bengal Elections)  कराने के लिए अपील करती हूं. 

बता दें कि, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि, जिस तरह से राज्य में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. यह काफी बड़ी चिंता का विषय है. महामारी की चपेट में कई उम्मीदवार भी आए हैं. गुजरात, दिल्ली, महाराष्ट्र और अन्य राज्यों से बाहर के लोग पश्चिम बंगाल में आ रहे हैं, यह भी एक बड़ी वजह है कि कोरोना के केस बढ़ रहे हैं.

बंगाल की छवि खराब कर रही है बीजेपी 

टीएमसी अध्यक्ष और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यह भी कहा है कि, बीजेपी बंगाल की छवि खराब कर रही है. बंगाल एक शांतिपूर्ण राज्य है. बीजेपी बंगाल की छवि खराब कर रही है. बीजेपी के प्लान के मुताबिक, चुनाव  (West Bengal Elections) कराया जा रहा है.


Leave Comments