liveindia.news

बंगाल BJP को झटका 25 विधायक 2 सांसद TMC में शामिल!

बंगाल BJP को झटका 25 विधायक 2 सांसद TMC में शामिल!

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री बनते ही चुनाव से पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए नेताओं की अब वापसी होने लगी है. बीते दिनों ममता के करीबी रहे मुकुल राॅय अपने बेटे के साथ टीमएसी में लौट चुके है. टीएमसी में वापसी होने के बात से मुकुल राॅय को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है कि जल्द ही बीजेपी के 25 विधायक और 2 सांसद तृणमूल का दामन थाम सकते है. 

बंगाल में भले ही बीजेपी का प्रदर्शन बेहतर रहा हो, लेकिन अब बीजेपी की मुसीबते बढ़ने लगी है. बीजेपी नेता मुकुल राॅय के टीएमसी के वापस आने के बाद से माना जा रहा है कि बीजेपी के कई विधायक और सांसद तृणमूल कांग्रेस में शामिल होना चाहते है. सूत्रों का कहना है कि बीजेपी के 25 विधायक और 2 सांसद मुकुल राॅय के संपर्क में है और सभी नेताओं की जल्द ही घर वापसी हो सकती है.

मुकुल राॅय के बेटे के अनुसार बीजेपी के 25 विधायक और 2 सांसद टीएमसी में जल्द ही शामिल हो सकते है. इन नेताओं में अधिकतर नेता वही है, जिन्हें मुकुल राॅय टीमएसी से बीजेपी में लेकर आए थे. सूत्रों का कहना है कि सभी नेताओं से मुकुल राॅय फोन पर बात कर रहे है.

बता दें कि मुकुल राॅय बंगाल की राजनीति का बड़ा चेहरा माने जाते है. बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले मुकुल राॅय ने टीमएसी का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे. लेकिन अब मुकुल रॉय की टीएमसी में वापसी हो चुकी है. सूत्रों के अनुसार ममता सरकार जल्द ही मुकुल राॅय को पार्टी या सरकार में बड़ा रोल दे सकती है वही बीजेपी के 25 विधायक और 2 सांसदों के टीएमसी में जाने की खबर के बाद से बीजेपी सर्तक हो गई है. बीजेपी लगातार अपने विधायकों से संपर्क साध रही है. पार्टी ने सभी विधायकों और नेताओं पर नजर रखना शुरू कर दिया है.


Leave Comments